पिता से नहीं मिल पा रहे तेजस्वी, राबड़ी का भाजपा पर आरोप- लालू को मारना चाहती है सरकार

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शनिवार को केंद्र सरकार और झारखंड की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राबड़ी देवी ने कहा है कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से लालू यादव से नहीं मिलने दिया जा रहा है।
भाजपा सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।’

उनका यह बयान शनिवार की देर शाम को जारी किया गया है। इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
इससे पहले एक अन्य ट्वीट में राबड़ी देवी ने कहा, ‘अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते है लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है।मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया।ये जहरीले लोग लालू जी के साथ साजिश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते है। उनकी जान को खतरा है।’

गौरतलब है कि चारा घोटाले में दोषी लालू यादव फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। उन्हें हर सप्ताह शनिवार के दिन तीन लोगों से मुलाकात करने की इजाजत मिली हुई है। लेकिन आज शनिवार होने के बावजूद भी जेल प्रशासन ने उन्हें परिवार के सदस्यों से नहीं मिलने दिया। इसके पीछे बिरसा मुंडा जेल प्रशासन ने कानून-व्यवस्था की समस्या का हवाला दिया है।

बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा, होटवार के जेल अधीक्षक के हवाले से कहा गया है कि कानून-व्यवस्था की समस्या के कारण सजावार बंदी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर रोक लगाई गई है। फिलहाल यह रोक शनिवार 20 अप्रैल तक के लिए ही लगाई गई है।

Related posts

Leave a Comment